Akshay Kumar: अभी भी जाते है अपने पुराने घरों मे, जुड़ी है अपनी और बहन की यादे, बोले अक्षय कुमार

 


Akshay Kumar: 

- अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी इस मूवी में टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे और इसलिए उनकी तैयारियाँ भी बहुत धूमधाम से चल रही हैं।

- रिलीज से पहले अक्षय ने एक इंटरव्यू में अपने जीवन के कुछ रोचक किस्से बताए और यह भी बताया कि वे आज भी अपने पुराने घर जाते हैं। उनके फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और उन्हें उनके नए अभिनय का जलवा देखने का बेसब्री से इंतजार है।

- इन दिनों, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी आगामी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए चर्चा में हैं। इस मूवी का रिलीज बहुत जल्द होने वाला है और दर्शकों की उम्मीदें उच्च हैं।

इंटरव्यू मे क्या बोले अक्षय कुमार:

- हाल ही में, दोनों स्टार्स ने यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के साथ बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन से जुड़ी कई मजेदार बातें साझा की। फैंस के लिए यह एक दिलचस्प अनुभव होगा।

- सभी को पता है कि अक्षय कुमार ने फिल्मी बैकग्राउंड से न होने के बावजूद इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है। उन्होंने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि कैसे वह भारी सफलता के बीच भी जमीन से जुड़े रहते हैं।

अभी भी जाते है पुराने घर:

- यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के साथ बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने बताया कि वह आज भी मुंबई में अपने पुराने घरों और स्कूल जाते हैं। 

यह भी पढे: Bade Miyan Chote Miyan फिल्म मै खूंखार विलन बनेंगे पृथ्वीराज सुकुमारन, 'प्रलय आने वाला है'

- अभिनेता ने बताया, "मैं सुबह 4 बजे उठकर, अपनी कार निकालता हूं और उस घर का दौरा करता हूं जहां मैं सायन-कोलीवाड़ा में रहता था। मेरे पास बांद्रा ईस्ट में भी एक घर है, वहां भी मैं आज भी जाता हूं। वहीं, मैं अपने स्कूल का भी दौरा करता हूं।"

- मेरे पास एक डॉन बॉस्को चर्च के बारे में एक अलग अनुभव है। मैं वहां जाता हूं और चौकीदार मुझे अंदर जाने की इजाजत देता है।

- जब मैं अपने पुराने घर में जाता हूं, तो मुझे वहां रहने की यादें ताजगी से भर जाती हैं। उस बिल्डिंग के टूटने की खबर सुनकर दुःख हुआ, लेकिन मैं उसका तीसरा माला खरीदने के लिए तैयार हूं।

-  अभिनेता ने बताया कि उनके पुराने घर से उनकी कई यादें जुड़ी हैं। मुझे अभी भी याद है जब मेरे पिता अपनी 9-6 वाली नौकरी से लौटते थे, तो मैं और मेरी बहन बालकनी पर खड़े होकर उन्हें घर आते हुए देखते थे। मैं अभी भी अपने पुराने घर के पास एक पेड़ से अमरूद तोड़ता हूँ।

यह भी देंखे:

>> Tesla Robotaxi: एलन मस्क ने किया ऐलान, पेश करेंगे 8 अगस्त को अपनी टेसला 'Robotaxi'

>> संजय लीला भंसाल की मूवी 'हिरमंडी' मै नजर आएंगे कई पुराने चहेरे, एक एक्टर की 14 साल बाद वापसी

>> Skoda Superb की फिरसे भारत मै एंट्री, 54 लाख शुरूआती प्राइस, 100 यूनिट्स के लिमिटेड एडिशन, जानिए फीचर

Post a Comment

Previous Post Next Post