Elvish Yadav ने मांगी माफ़ी , सनातन धर्म को लेकर कही ये बातें

Elvish Yadav : 

 इन दिनों इल्विश सुर्खियों पे रहते है | पहले भी कई बार एल्विश यादव के बुरे बिहेवियर की खबरें आ चुकी हैं। मुनव्वर फारूकी को गले लगाना, मैक्स टर्न के साथ मारपीट को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं, एल्विश अपने फैंस के बीच भी लगातार ट्रोल हो रहे हैं। यह मामला इतना बढ़ गया कि उन्हें एक वीडियो जारी कर सभी से माफी मांगनी पड़ी।


Elvish Yadav के फेंस ने किया ट्रोल :

- मैच में एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी एक दूसरे से बात करते हैं और गले लगाते हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसके साथ ही, एल्विश यादव जो खुद को कट्टर हिंदू बताते हैं, अपने ही फैंस के निशाने पर आ गए हैं।

- इस मामले को बढ़ते देखकर, उन्होंने कुछ घंटे पहले अपना एक वीडियो शेयर करके, हाथ जोड़कर सभी से माफी मांगी है।
- एल्विश ने कहा कि एक फोटो मेरी मुनव्वर के साथ बहुत ज्यादा वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग दावा कर रहे हैं कि मैं उसे गले लगा रहा हूं और खुशी से बात कर रहा हूं।

- इल्विश ने कहा की इसकी सफाई मै दे चुका हु |

Elvish Yadav ने माफ़ी वाला विडियो किया शेर :





मुज पर कही तरह के आरोप लगाये गए है | मुझे झूठा हिंदू, विरोधी हिंदू और गद्दार कहा गया है। गद्दार शब्द तो बड़ा है, लेकिन मैंने आपकी बात को सहन कर लिया है। 
- कई लोगों ने कहा कि एल्विश में ईगो बहुत ज्यादा है, लेकिन यह हिंदू समाज से माफी नहीं मांग रहा है। लेकिन ऐसा नहीं है। - मैं सबसे माफी मांगता हूं और अपने हिंदू धर्म, सनातन धर्म पर एक नहीं, हजार मुनव्वर कुर्बान हैं। - मैं उसे अपना दोस्त नहीं मानता और न ही मेरा भाई। मेरे लिए मेरा धर्म सबसे महत्वपूर्ण है। - आप लोगों ने यह पकड़ ली है कि उसने मां सीता को गाली दी और भगवान राम को गलत कहा, इसलिए वह जेल भी गया। - मैं फिर से यह कहना चाहूंगा कि मैं सबसे माफी मांगता हूं और अपने धर्म के लिए गर्व महसूस करता हूं।
- एल्विश ने अपने वीडियो में कई स्टार्स को घसीटा है, जैसे कि सचिन तेंदुलकर और अक्षय कुमार। - उन्होंने मैच में शामिल होने वाले सभी सेलिब्रिटीज का नाम लिया और कहा कि वे सभी हिंदू हैं, जैसे कि मैं। - मैच के दौरान इन लोगों ने भी मुनव्वर फारूकी को गले लगाया, लेकिन सवाल सिर्फ मुझ पर ही क्यों उठ रहे हैं।

- उन्होंने हाथ जोड़ कर कहा की आपसमे मत लड़ो और मै फिरसे हिन्दू समाज के मफ्फी मांगता हु |



Post a Comment

Previous Post Next Post