सिधु मूसेवाला के घरवाले अभी भी क्यों है परेशान , पिता ने पंजाब सरकार पर निकला गुस्सा


पंजाब के गांव मूसा मानसा में पिछले दो दिनों से एक उत्सव का माहौल है।  बलकौर सिंह और चरण कौर एक बार फिर माता-पिता बन गए हैं। इस उत्सव का कारण है दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर में फिर से धूम मचना | रविवार 17 मार्च को चरण को उम्र में 58 साल पूरे होने पर उन्होंने अपने बेटे को जन्म दिया। यह खुशी का पल पूरे गांव में गूंज रहा है।



- सिद्धू मूसेवाला ने अपने घर में जन्म लिया है और इसकी खुशी में पूरा गांव झूम रहा है। बलकौर सिंह ने मंगलवार रात एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी खुशी थोड़ी परेशानी में बदल रही है। हम जान सकते हैं कि बलकौर सिंह को क्या परेशानी हो रही है इस वीडियो से। यह मामला बहुत रोचक है और हमें इसके बारे में और जानने की इच्छा होती है। चलिए इस मामले को गहराई से समझें और इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें।

Sidhu मूसेवाले का पिता का विडियो :

सिधु मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह वीडियो में अपना गुस्सा दिखा रहे हैं। उन्होंने वीडियो में बताया कि उन्हें परेशानी हो रही है और वह सभी को इसके बारे में जानकारी देना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें धन्य हो गए हैं और उनके पास शुभदीप लौट आया है, लेकिन वह अभी भी परेशान महसूस कर रहे हैं।


- सरकार मुझसे बच्चे की कानूनी स्थिति साबित करने के लिए दस्तावेज उपलब्ध कराने के लिए कह रही है। मुझसे इसके बारे में पूछा जा रहा है। मैं सरकार, विशेषकर मुख्यमंत्री से अनुरोध करना चाहता हूं कि कृपया इलाज पूरा करने की अनुमति दें। मैं यहीं पंजाब में रहता हूं और जब भी जरूरत होगी मैं आऊंगा। कृपया पहले इलाज पूरा करने को प्राथमिकता दें।

- उन्होंने बताया कि उनके बेट ने 28 साल के दौरान कानून का पालन किया है। उन्होंने अपने सेना बैकग्राउंड के कारण कानून का सम्मान किया। उन्होंने विश्वास दिलाया कि वे किसी भी कानूनी पूछताछ में सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर कोई कानून तोड़ा है तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए। उन्होंने आगे कहा कि वे पूरा सहयोग करेंगे।

 यदि आपको अभी भी मेरे पर संदेह हैं, तो कृपया मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज करें, मुझे गिरफ्तार करें और अपनी जांच करें। मैं आपको वादा करता हूं कि मैं आपको सभी कानूनी दस्तावेज़ दिखाऊंगा और इससे बेदाग निकलूंगा |

Post a Comment

Previous Post Next Post